Vidmate latest version 2020 v16.5

Vidmate उपयोगकर्ताओं को एक अलग मंच से वीडियो डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन का उपयोग करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता इस ऐप का उपयोग मुफ्त में कर पाएंगे क्योंकि उन्हें कुछ भी नहीं देना होगा। एप्लिकेशन केवल Android उपकरणों के लिए उपलब्ध है, कोई अन्य डिवाइस इस ऐप का समर्थन नहीं करता है। यह ऐप उपयोग में आसान है क्योंकि डिज़ाइन बहुत सरल है। इस ऐप पर यूजर्स लाइव टीवी देख सकेंगे। यह 200 से अधिक लाइव टीवी चैनलों को स्ट्रीम करने के लिए समर्थन करता है। ऐप उपयोगकर्ताओं को वीडियो डाउनलोड करने से पहले वह रिज़ॉल्यूशन चुनने की अनुमति देता है, जिसे वे डाउनलोड करना चाहते हैं।


Vidmate v16.5 की विशेषताएं

Vidmate आवेदन निम्नलिखित सुविधाओं के साथ आता है जो इसे लोकप्रिय ऐप में से एक बनाते हैं-

ऐप मुफ्त में उपलब्ध है, किसी भी उपयोगकर्ता को पैसे के लिए ऐप की सदस्यता लेने की आवश्यकता नहीं होगी।
ऐप फेसबुक, डेली मोशन आदि से वीडियो डाउनलोड करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता बिना किसी इंटरनेट की जरूरत के अपने डिवाइस में बाद में वीडियो का आनंद ले सकेंगे।



ऐप से डाउनलोड करने से पहले उपयोगकर्ता वीडियो का रिज़ॉल्यूशन चुन सकते हैं।
यह 200 लाइव टीवी चैनलों का समर्थन करता है और आपको इस पर लाइव टीवी देखने की अनुमति देता है। सभी लोकप्रिय चैनल ऐप में उपलब्ध हैं।
ऐप का इंटरफेस आसान और सरल है।



Vidmate latest version 2020 v16.5

Vidmate v16.5 कैसे डाउनलोड करें ?

अपने डिवाइस में Vidmate ऐप डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिए गए डाउनलोड लिंक पर क्लिक करना होगा। यह एक डाउनलोड पेज खोलेगा जहाँ आप एपीके फ़ाइल डाउनलोड कर सकेंगे।




Thanks for visit this site.


No comments:

Post a Comment

watch vidmate hd movies free - Download Official Latest 2024 - 2025

What is vidmate app? VidMate is a free APK app that allows Android/windows/Ios users to download videos from sites like YouTube, Facebook, I...