Vidmate Features 2020


VidMate ऐप की विशेषताएं


  • मानक बुनियादी सुविधाओं के अलावा, VidMate में कुछ अतिरिक्त सुविधाएँ भी हैं। आइए हम उन पर एक नज़र डालें:

  • व्हाट्सएप स्टेटस सेवर: VidMate का उपयोग करके, आप न केवल कई साइटों के माध्यम से वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं, बल्कि आप इसे अपने दोस्तों और परिवार के व्हाट्सएप स्टेटस से भी डाउनलोड कर सकते हैं।

  • नंबर 1 यूट्यूब डाउनलोडर: हां, VidMate नंबर 1 YouTube डाउनलोडर है क्योंकि कोई अन्य ऐप आपको सीधे YouTube से इतने वीडियो डाउनलोड करने की अनुमति नहीं देता है। आप YouTube से किसी भी रिज़ॉल्यूशन में कितनी भी छोटी या मध्यम आकार की फ़ाइलों को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

  • 150 चैनलों के आवास के अलावा, VidMate लगभग 1000+ वेबसाइटों के लिए समर्थन प्रदान करता है, जिसमें ब्लॉग, ऑडियो और वीडियो स्ट्रीमिंग साइट शामिल हैं।

  • VidMate से वीडियो डाउनलोड करना इतना आसान है कि आप इसे एक बच्चे के खेल के रूप में संदर्भित कर सकते हैं। यह एक प्रभावशाली और त्वरित डाउनलोडिंग अनुभव प्रदान करता है।




  • केवल ऑडियो और वीडियो नहीं, आप इस असाधारण और अति सुंदर ऐप के माध्यम से ट्रेंडी और नवीनतम चित्र डाउनलोड कर सकते हैं।

VidMate ऐप की कुछ कमियां क्या हैं?

चूंकि VidMate एक तृतीय-पक्ष अनुप्रयोग है; यह Google PlayStore प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध नहीं है। एक तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन को Google द्वारा अनुमति नहीं मिलती है क्योंकि वे इसे एंड्रॉइड डिवाइस के लिए खतरे के रूप में देखते हैं।

उच्च संकल्प में फिल्मों की तरह बड़ी वीडियो फ़ाइलों को उचित रूप से VidMate के माध्यम से डाउनलोड नहीं किया जा सकता है। विशेष रूप से 4K और 2K जैसे रिज़ॉल्यूशन की फिल्में, भले ही विधिवत डाउनलोड की गई हों, वीडियो को चलाते समय लंबाई कटी हुई या लटक सकती है।

हालांकि ऐप उच्च गति के एकीकृत डाउनलोड का दावा करता है, उपयोगकर्ताओं ने अक्सर कम नेटवर्क क्षेत्रों में ऐप की डाउनलोड गति के बारे में शिकायत की है।


हालांकि ऐप विभिन्न विशेषताओं को संलग्न करता है, लेकिन इसमें वीडियो कटिंग या संपादन जैसे आवश्यक कार्यों का अभाव है।





Latest Movies Reviews 2020
Top Rated Movies Telugu 2020
English Movies Reviews
FilmFare Awards Winners
National Awards
Oscars Awards Winners
Zee Awards Winners

Golden Awards Winners

No comments:

Post a Comment

watch vidmate hd movies free - Download Official Latest 2024 - 2025

What is vidmate app? VidMate is a free APK app that allows Android/windows/Ios users to download videos from sites like YouTube, Facebook, I...